चिदंबरम के कार्यकाल में अर्थव्यवस्था कमजोर रही : भाजपा

0
P Chidambaram

नई दिल्ली, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नरेंद्र मोदी सरकार के आर्थिक रिकॉर्ड की आलोचना करने के लिए पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की रविवार को निंदा की। भाजपा ने कहा कि चिदंबरम के कार्यकाल में भारतीय अर्थव्यवस्था कमजोर रही। भाजपा प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने एक ट्वीट में कहा, “गुजरात की वृद्धि लगातार दो अंकों में रही है। भारत के वित्तमंत्री के तौर पर आपने भारतीय अर्थव्यवस्था को ‘पांच कमजोर’ में से एक बना दिया। क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि आप प्रमाण पत्र देने के योग्य हैं।”

चिदंबरम ने रविवार को रोजगार पैदा करने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया। चिदंबरम ने कहा कि मोदी की अगुवाई में भाजपा अपराजेय नहीं है और सावधानीपूर्वक व मजबूत रणनीति से भाजपा को हराया जा सकता है।

चिदंबरम ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा कि मोदी को आर्थिक वृद्धि, नौकरियों, किसानों की आय दोगुना करने व सबका साथ, सबका विकास के वायदों को पूरा करना है।

चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में किसी तरह सत्ता हासिल करने में कामयाब रही, और एक युवा व ऊर्जावान व्यक्ति ने उसकी रफ्तार रोक दी।

Comments