‘विरुष्का’ को ट्विटर पर बधाइयों की सौगात

0

नई दिल्ली, 12 दिसंबर (आईएएनएस)| क्रिकेट और खेल जगत की हस्तियों ने ट्विटर के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को शादी की बधाइयां दी हैं। विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

दोनों ने ट्वीट कर अपनी शादी की खबर साझा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें वायरल हो गईं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, “इस सुंदर जोड़ी को तहे दिल से बधाई। दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

क्रिकेट खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, “जुग-जुग जीवे एह सोहनी जोड़ी। विराट और अनुष्का को रब हमेशा खुश रखें।”

उमेश यादव ने कहा, “दोनों को शादी की शुभकामनाएं। आपका जीवन खुशियों से भरा रहे।”

टेस्ट क्रिकेट के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा, “दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपके जीवन में खुशियां आएं।”

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा, “विराट और अनुष्का को शादी की बधाई और नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।”

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, “विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं। भगवान आप दोनों का जीवन खुशियों से भर दे।”

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल और कुश्ती पहलवान गीता फोगाट ने भी विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दीं।

रानी ने कहा, “विराट और अनुष्का की सुंदर जोड़ी को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

गीता ने कहा, “बधाई हो। आप दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं।”

विराट और अनुष्का की शादी इटली में सोमवार दोपहर दो बजे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई। विराट और अनुष्का ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए परिधान पहने थे।

Comments